Boycott TMKOC: Taarak Mehta Show में फिर नहीं हुई DayaBen की वापसी, लोगों का फूटा गुस्सा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जिसमें दिलीप जोशी नजर आते हैं, लंबे समय से चर्चा में है। पिछले कुछ एपिसोड्स ने सबकी ध्यान खींच लिया है। हाल के एपिसोड में, निर्माताओं ने दयाबेन के वापसी की कहानी बनाने की कोशिश की। उन्होंने दयाबेन की वापसी का सेट बनाने के द्वारा TRP पाने की कोशिश की, लेकिन दया वापस नहीं आई। जेठालाल और दयाबेन के सभी प्रशंसकों के लिए यह दुखद था। शो के निर्माताओं को कड़ी फटकार मिली और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का बहिष्कार सोशल मीडिया पर हर जगह ट्रेंड हुआ। फैंस ने शो का बहिष्कार करने का निर्णय लिया क्योंकि दया वापस नहीं आई। लोगों ने इसे उबाऊ कहा क्योंकि उसमें दया नहीं है। लोग यह उम्मीद कर रहे थे कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री दिशा वकानी दया के रूप में वापस आएगी, लेकिन सभी निराश रहे।

पहले, आसित कुमार मोदी ने यह आश्वासन दिया था कि दयाबेन शो के दीवाली के एपिसोड में वापस आएगी। उन्होंने कहा था कि वे दिशा वकानी को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर वह वापस नहीं आती, तो वे दया के रूप में एक नई स्टार लाएंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा और विवादों का सिलसिला

सोशल मीडिया पर #BoycottTMKOC की मुहिम

नाराजगी की मुख्य वजहें

विशेष शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हाल के कुछ एपिसोड्स ने शो के प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया। हाल के एपिसोड्स में, निर्माता दयाबेन की वापसी की कहानी को सेट करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन दयाबेन वापस नहीं आई। जेठालाल और दयाबेन के सभी प्रशंसकों के लिए यह दिल दुखाने वाला था। शो के निर्माताओं को कड़ाई से ट्रोल किया गया और सोशल मीडिया पर #BoycottTMKOC हर जगह ट्रेंड किया गया।

प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं

जब दयाबेन वापस नहीं आई, तो लोगों ने शो को बोरिंग बताया क्योंकि उसमें दया नहीं थी। लोग यही उम्मीद कर रहे थे कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री दिशा वकानी दयाबेन के रूप में वापस आएगी, लेकिन सभी को निराशा हुई।

Entertainment News

जोशी जी ने दिवाली के एपिसोड्स में दयाबेन को लौटाने की भरोसा दिया था, लेकिन दिवाली के एपिसोड्स में भी वह नहीं वापस आई।

Telly Chakkar

इस पर असीत कुमार मोदी ने बड़ा नाराजगी से रिएक्शन दिया।

सूत्रों के मुताबिक, निर्माता ने दिशा वकानी या किसी और कलाकार के रूप में दयाबेन को लौटाने के लिए 200-300 अभिनेत्रियों का ऑडिशन लिया था।

इसके अतिरिक्त, उन्होंने दयाबेन की वापसी के बारे में आस्वादन करने की भरोसा दिलाया।

TV news

असीत मोदी ने कहा, “कुछ परिस्थितियों के कारण हम समय पर दया के किरदार को वापस नहीं ला सके। लेकिन यह यह नहीं मतलब है कि किरदार शो में पूरी तरह से नहीं आएगा! चाहे वह दिशा वकानी हो या कोई और, समय बताएगा। लेकिन दर्शकों के लिए मेरा वादा है कि दया वापस आएगा, और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कहीं नहीं जा रहा है।”

Tmkoc

असित कुमार मोदी का जवाब और स्पष्टीकरण

दयाबेन के किरदार पर प्रतिक्रिया

असित कुमार मोदी ने हाल ही में दयाबेन के किरदार को लेकर जो बयान दिया है, उसे लेकर बहुत से लोगों के मन में संदेह उत्पन्न हुआ है। उन्होंने दयाबेन की निभाने वाली अभिनेत्री के किरदार पर विवादित ट्वीट किए थे जिससे काफी उलझनें पैदा हुई हैं।

शो के भविष्य पर चर्चा

तूफानी बहस के बाद, शो के भविष्य पर सवाल उठने लगे हैं। दर्शकों के बीच मनमानी खबरें फैल रही हैं जो शो के बंद होने की अफवाहें फैला रही हैं। कुछ लोग इसे सच साबित करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे झूठ बता रहे हैं।

यह सभी बातें इस शो के भविष्य को लेकर बहुत अस्पष्टता और असन्नता पैदा कर रही हैं। जैसे ही हमें इस संदेह का समाधान मिलेगा, हम आपको इसकी सजीव और ताजगी वाली जानकारी देंगे।

तारक मेहता की यात्रा और चुनौतियां

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) एक टेलीविजन शो है जो 2008 से प्रसारित हो रहा है और 15 सालों से सफलतापूर्वक चल रहा है। यह शो न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अपनी प्रतिष्ठा बनाई हुई है। TMKOC की यह यात्रा इसे सबसे लंबे समय तक चलने वाले हास्य शो में से एक बना दिया है।

विशेष रूप से, पाकिस्तान में इस शो को प्रतिबंधित कर दिया गया है। पाकिस्तान की भारतीय चैनलों पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लेते समय कहा गया कि ऐसा करके उन्होंने भारतीय मौलिक विचारधारा के खिलाफ एक कदम और बढ़ा दिया है।

पाकिस्तान में टीवी शोज पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय आम तौर पर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों के कारण लिया जाता है।

इस दौरान, अन्य वेबसाइटों से संदर्भित जानकारी के लिए निम्नलिखित लिंक देखें।


दिशा वकानी और उनके किरदार दयाबेन के महत्त्व पर एक नजर

दयाबेन के बिना शो की स्थिति

दिशा वकानी जिन्होंने दयाबेन का किरदार निभाया, ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अपने प्रसिद्धी की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया। उनके किरदार ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और शो को नया मोड़ दिया। उनकी उपस्थिति शो के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण बन गई थी।

दिशा वकानी की अचानक छुट्टी लेने के बाद, शो की स्थिति अनिश्चित हो गई थी। दर्शक दयाबेन के बिना शो को कैसे स्विकार करेंगे, यह उनके मन में बड़ी समस्या बन गई थी।

नई दयाबेन की तलाश

दिशा वकानी की छुट्टी के बाद, नए दयाबेन की तलाश शुरू हो गई थी। फैंस को उनके पसंदीदा शो में एक नया दयाबेन देखने की उम्मीद थी, जिसका वो ख्याल भी नहीं कर सकते थे।

अब आम जनता और फैंस की नजरें नए दयाबेन की तलाश पर थीं और उनके मन में भी यही सवाल था कि क्या अब शो फिर से उसी रूट पर वापस आ सकता है जैसा कि वहें इसने पहले देखा था।